Sunday, July 21, 2019

Best shoes for men


Best shoes for men | New best and fashionable shoes are here we are provide you best shoes suit your personality.




Friends kapdo ke sath sath shoes ka bhi trend chalta hai aur chalna bhi chahiye kyu ki shoe ke bina humara look adhura adhurua sa rehta hai hume complete fashion look humare shoe he dete hai friends different different generation ke according different different shoes trends aate hai aur new trends aaye aur hum youngsters uss trending chiz ko buy na kare aisa nahi ho sakta kyu ki ye trends aate he humare liye hai dosto 2018 me kafi sare shoe trenas aaye the hum sabhi ko pta hoga lekin ab choriye 2019 chal raha hai toh 2019 ki hi baat karte aj hum apko btayenge 2019 ke trending shoes jisko aap apni wardrobe ke laga sakte hai aur unko phen kar ap apne fashion ka level up kar sakte hai toh aaiye  friends jante hai 2019 ke trending shoes ke bare me.

              Trending shoes 


  • Brogues shoes

  • Flat shoes

  • Sock shoe 

  • Sneakers 

Trending shoes


Brogue shoes : friends agar ap kisi office me hai apka uthna baitna offices me hota hai apko meeting me jana padta rehta hai  toh brogue shoes apke liye best honge brogue shoe apko ek acha sa formal look denge brogue shoe ko ap kisi party ya event me bhi carry kar sakte hai.


Trending shoes


Flat shoes : Friends flat shoes apko ek casual look dete hai inko ap apne college ya kahi apne friends ke sath bhar ghumne jaye tab phen sakte hai ke kafi comfortable rehte hai summer me inko pheniye kafi ache lgenge ap.



Trending shoes



Sock shoes : dosto 2019 me sock shoes ka trend kafi jada chal raha hai bhut se celebrity bhi hume sock shoes phene hue nazar aate hai friends sock shoes me apko socks phenne ki jrurt nahi padti hai company ne isko iss trah se design kiya hai jisse agar ap inko phente hai toh apko socks phenne ki jrurat nahi padti kafi ache bhi lagte hai ye.



Trending shoes



Sneakers : Friends agar apko ye lagta hai ki sneakers ka trend purana ho chuka hai toh ap galat socte hai dosto 2018 me chalne wala sneakers ka trena 2019 me bhi aa chuka hai white sneakers kafi jada ache lagte hai lekin agar kisi ko white pashand nahi hai toh unko liye market me aur bhi kai sare colour options hai.



Toh friends hume subscribe karna post achi lagi ho toh post ko like sahre aur comment kar ke btaiyega hume jrur btaiyega ki post kaise lagi aur future me ap kis type ki post chahte hai hum apke liye fashion grooming aur lifestyle se judi knowledge laate rehte hai toh milte hai friends apni next post me.




4 comments:

  1. बहुत बहुत धन्यवाद सर , मै आपकी daily reader हूँ....आप बहुत अच्छा लिखते हो और सभी पोस्ट में काफी helpful जानकारी देते है ...thank you sir

    ReplyDelete
  2. I am really enjoying reading your well written articles. It looks like you spend a lot of effort and time on your blog. I have bookmarked it and I am looking forward to reading new articles. Keep up the good work.
    high quality mens shoes

    ReplyDelete

Best shoes for men

Best shoes for men | New best and fashionable shoes are here we are provide you best shoes suit your personality. Friends kapdo k...